Ayurvedic treatment of premature ejaculation


(शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक उपचार)


इस भाग दौड़ और तनाव भरी ज़िन्दगी तथा अनियमति और अनहेल्दी भोजन के कारण पुरुषों में कमजोरी की समस्या आजकल आम है। शीघ्रपतन (premature ejaculation), नपुंसकता, स्वप्नदोष, धातु दोष आदि ऐसी समस्याएं हैं जो वैवाहिक जीवन को बहुत अधिक प्रभावित करती हैं। असंयमित खान-पान या शरीर में पोषक तत्वों के कारण या अन्य गलत आदतों से पुरुषों को दुर्बलता या कमजोरी की परेशानी होने लगती है।
बाजारों में सेक्स शक्ति बढ़ाने की बहुत सी दवाइयाँ उपलब्ध हैं इन दवाइयों को लोग बहुत अधिक मात्रा में उपयोग कर  रहे हैं पर वो लोग यह नहीं जानते की ये दवाइयाँ उनके शरीर पर गलत प्रभाव भी डाल रही हैं |
इस समस्या से छुटकारा पाने और सेक्स पावर बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक दवा है, बिना किसी साइड इफेक्ट के आप शीघ्रपतन की समस्या को खत्म कर सकते हैं और यौन शक्ति बढ़ा सकते हैं।

Ayurvedic Horsefire capsule & oil

शीघ्रपतन (premature ejaculation), नपुंसकता, स्वप्नदोष, धातु दोष आदि समस्या को दूर करने के लिए Ayurvedic Health Care ने Horsefire capsule and oil उत्पादन  किया हैं | इस उत्पाद में सर्वोत्तम तत्व होते हैं जो आपके यौन स्वास्थ्य को अधिक प्रभावी और सुखद बनाने में सहायक होते हैं। यह सभी प्राकृतिक जड़ी बूटियों से बना है जो प्राकृतिक सेक्स बूस्टर का काम करता  हैं ।
Horsefire capsule and oil आपकी यौन इच्छा और आपके लिंग के आकार को बढ़ाने में मदद करता हैं |

Ingredients Used In This Product



Ashwagandha:-पारंपरिक भारतीय दवा अश्वगंधा का उपयोग कई चीजों के लिए किया जाता है, जिनमें यौन रोग और बांझपन शामिल हैं। यह तनाव को कम करने में भी मदद करता है| 
Shilajit Shuddha:- यह पुरुषों के बांझपन के लिए सही उपचार है और  इसे भारतीय वियाग्रा के रूप में भी जाना जाता है। यह पुरुषों की यौन इच्छा में सुधार करता है। यह सदियों से पारंपरिक भारतीय  Ayurvedic medicine में इस्तेमाल किया जाता है।
Jatiphala or Nutmeg:- यह मुख्य रूप से Ayurvedic capsule and oil में उपयोग किया जाता है, जो यौन इच्छा को उत्तेजित करने में मदद करता है |
Musali Sveta:- मुसली स्वेता कामेच्छा(libido boosting) बढ़ाने के लिए शक्तिशाली घटक है जिसका उपयोग इस उत्पाद में किया जाता है। यह पारंपरिक रूप से जीवन शक्ति को बढ़ाने और यौन प्रदर्शन में सुधार के लिए उपयोग किया जाता है।
Shatavari:- इसे  Asparagus racemous के रूप में भी जाना जाता है। यह पुरुषों में यौन  शक्ति और सेक्स ड्राइव को बढ़ाता है।
Kuchala shuddha:- यह यौन गतिविधियों में ऊर्जा और रुचि बढ़ाता है। यह यौन प्रदर्शन करने के लिए सहनशक्ति में भी सुधार करता है। और इस उत्पाद में कई और प्राकृतिक और उपयोगी जड़ी बूटियों का उपयोग किया  है जैसे कि गोखरू, अखलहरो, वन्य भस्म, कर्पूर आदि ।

Benefits Of Horsefire Capsule & Oil


यह लंबे समय तक बिस्तर पर रहने वाली एक आयुर्वेदिक दवा है |
           ( Ayurvedic Medicine for long-lasting in bed)
रक्त के  परिसंचरण में सुधार करता है |(Improves the circulation of blood)
यौन इच्छा को बढ़ाता है |( Enhances sexual desire)
शीघ्रपतन की समस्या में भी सुधार करता है |( Improves the problem of premature  ejaculation)
यौन करते समय आत्मविश्वास रहता है |(sexual confidence and controlling early discharge)
यौन शक्ति की वृद्धि है |(sexual stamina supplements for male enhancement)


Disclaimer: By using this product, results may vary from person to person.

Contact Us

Email: info@ayurvedichealthcare.in 
ar@ayurvedichealthcare.in
Phone: +91 95581 28414

Reference by:- medium.com

Comments

Popular posts from this blog

Ayurvedic Sexual Stamina Supplement For Male Enhancement

शीघ्रपतन (Early Discharge) की आयुर्वेदिक दवाई - Horsefire Capsule And Oil

यौन शक्ति बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक दवा (Sexual Stamina Supplements For Male Enhancement)