शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) का उपचार

लाखों लोग कई स्वास्थ्य स्थितियों से पीड़ित हैं जिनमें शीघ्रपतन चरम पर है। शीघ्रपतन (premature ejaculation) को संभोग से पहले या बाद में अनियंत्रित और अनैच्छिक संभोग के रूप में समझाया जाता है। यह पुरुषों के लिए सबसे शर्मनाक और निराशाजनक स्थितियों में से एक है क्योंकि यह उनके यौन जीवन को प्रभावित करता है। यह स्थिति उन्हें तनाव और अवसाद की ओर भी ले जाती है, जो आगे कई अन्य स्वास्थ्य स्थितियों के साथ भी जुड़ी हुई है। कोई शक नहीं, यह स्थिति बहुत हानिकारक नहीं है, लेकिन फिर भी, आप कम और शर्मिंदा महसूस करते हैं।
घबराने की जरूरत नहीं हैं, क्योकि Ayurvedi Health Care ने इस समस्या के लिए आयुर्वेदिक दवाई का उत्पादन किया हैं |

Premature Ejaculation – Horsefire Capsule And Oil

इस स्थिति का मुख्य संकेत यह है कि आप प्रवेश के तुरंत बाद वीर्य स्खलन का अनुभव करते हैं। यह थोड़े समय के भीतर या कभी-कभी सेक्स के दौरान प्रवेश से पहले होता है। इस के अलावा, इस स्थिति के कारण, आप अपने साथी के सामने बहुत कम और शर्मिंदा महसूस करते हैं।
इन समस्या के लिए Ayurvedic Health Care ने  Horsefire capsules and oil का उत्पादन किया हैं | जो आपकी यौन शक्ति को बढ़ाती हैं और आपकी शीघ्रपतन (premature ejaculation) को ठीक करने में मदद करती है | यह दवाई आपके लिंग वृद्धि में भी मदद करती हैं |

Ingredient Used In This Product

Ashwagandha:- अश्वगंधा कामसूत्र के समय से पुरुषों के यौन जीवन को बढ़ाने के लिए जाना जाता है। आयुर्वेद के अनुसार अश्वगंधा एक रासायनिक औषधि है| इसके सेवन से शुक्र धातु की मात्रा काफी बढ़ जाती है।
Sveta Musali:- पुरुष यौन और सामान्य स्वास्थ्य में इसके लाभों के लिए पारंपरिक रूप से उपयोग की जाने वाली जड़ी बूटी है| इसका उपयोग यौन दुर्बलता, नपुंसकता और शीघ्रपतन जैसी बीमारियों के उपचार में प्रमुखता से किया जाता है। आयुर्वेद के अनुसार, सफेद मुसली स्वेता एक लिबिडो-बूस्टिंग शक्तिशाली घटक है|
Jatiphala:- जायफल एक कामोत्तेजक के रूप में काम करता है और आपके सेक्स जीवन को महत्वपूर्ण रूप से मसाले देने में मदद करता है। जो लोग सेक्स करते समय बहुत जल्दी थक जाते हैं उन्हें नियमित रूप से इस जड़ी बूटी का सेवन करना चाहिए।
Kuchala Shuddha:- कुचला एक सदाबहार पौधा है और इस पौधे का सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला हिस्सा इसके बीज हैं। यह ऊर्जा और यौन गतिविधियों में रुचि बढ़ाता है।
Shilajit:- शिलाजीत का उपयोग आमतौर पर आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति में किया जाता है। यह एक प्रभावी और सुरक्षित पूरक है जो आपके संपूर्ण स्वास्थ्य और कल्याण पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। यह शरीर की यौन शक्ति को बढ़ाने में बहुत उपयोगी है।
Shatavari:- शतावरी को शतावरी रेसमोसेस (Asparagus racemosus ) के रूप में भी जाना जाता है| आयुर्वेद के अनुसार शतावरी पुरुषों में यौन जीवन शक्ति और सेक्स ड्राइव को बढ़ाती है।

Benefits Of Horsefire Capsule & oil

पुरुष के लिए यौन सहनशक्ति की वृद्धि करता है | (Sexual Stamina Supplements For Male Enhancement)
रक्त परिसंचरण में सुधार करता है |(Improves blood circulation)
तनाव दूर करता है। (Eases Stress)
आपकी कामेच्छा को बढ़ाता है। (Boosts Your Libido) 
यौन इच्छा को बढ़ाता है | (Enhances sexual desire)
शीघ्रपतन की समस्या को रोकता है | (Prevents premature ejaculation / early discharge)
यह लंबे समय तक बिस्तर पर रहने में मदद करता हैं | (Ayurvedic Medicine for long-lasting in bed)

Disclaimer:- By using this product, results may vary from person to person.

Contact Us

Email: info@ayurvedichealthcare.in  
ar@ayurvedichealthcare.in
Phone: +91 9558128414

Comments

Popular posts from this blog

Ayurvedic Sexual Stamina Supplement For Male Enhancement

शीघ्रपतन (Early Discharge) की आयुर्वेदिक दवाई - Horsefire Capsule And Oil

यौन शक्ति बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक दवा (Sexual Stamina Supplements For Male Enhancement)