शीघ्र निर्वहन (Early Discharge) को नियंत्रित करने के लिए आयुर्वेदिक दवाई


शीघ्रपतन (Early Discharge) पुरुष में यौन विकारों में सबसे अधिक बार होता है, और वीर्य के अचानक स्खलन की विशेषता है, योनि प्रवेश से ठीक पहले या तुरंत संभोग के दौरान (एक इच्छा से पहले या महिला साथी को संतुष्ट करने से पहले)। सभी आयु वर्गों के लगभग 10% से 30% लोग त्वरित वीर्य स्राव से पीड़ित हैं। दूसरे शब्दों में 'समय से पहले' स्खलन होना, एक ऐसी स्थिति है जहां आदमी का उसके स्खलन पर कोई स्वैच्छिक नियंत्रण नहीं होता है। सहवास शुरू करते ही वह ट्रिगर पर तेज हो जाता है। यह पुरुष यौन क्रिया का एक बहुत ही निराशाजनक विकार है जिसमें आदमी पूरी तरह से असहाय महसूस करता है। इससे पति-पत्नी के रिश्तों में कड़वाहट आ जाती है। आदमी के लिए, अपने शरीर के कामकाज के नियंत्रण की कमी उसे खुद को अनिश्चित महसूस कर रही है। अचानक शुरुआती निर्वहन से उसकी खुशी कम हो जाती है। आखिरकार, स्खलन को स्थगित करने की कोशिश करने के साथ उसकी व्यस्तता उसकी क्षमता को यौन आनंद में बाधा डालती है। जब एक पुरुष, अपर्याप्त और तेजी से स्खलन महसूस कर रहा है, तो महिला शायद असंतुष्ट रह जाएगी। उसकी निराशा केवल नकारात्मक पैटर्न को बढ़ाएगी।
निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योकि Ayurvedic Health Care ने आयुर्वेदिक दवाई का उत्पादन किया है | जो यौन से जुडी सभी समस्या को ठीक करने में मदद करती है | यह शीघ्रपतन को नियंत्रित करने में मदद करता है |

Ayurvedic Medicine To Control Early Discharge

शादी करना जीवन का एक महत्वपूर्ण निर्णय है क्योंकि यह पति और पत्नी दोनों के लिए बहुत सारी खुशियाँ लाता है। विवाह न केवल प्रेम, देखभाल और समझ पर आधारित है, बल्कि यौन संबंधों पर भी आधारित है। अपने वैवाहिक जीवन में यौन समस्या को दूर करने के लिए आप संपूर्ण समाधान पाने के लिए सर्वश्रेष्ठ लव समस्या समाधान पर आ सकते हैं। कोई भी विवाह सफल नहीं हो सकता है यदि यौन आवश्यकता संतुष्ट नहीं है। आपके वैवाहिक जीवन में एक अच्छा शारीरिक संबंध होना बहुत जरूरी है। शीघ्रपतन (Early Discharge) पुरुष में यौन विकारों में सबसे अधिक बार होता है, और वीर्य के अचानक स्खलन की विशेषता है | दूसरे शब्दों में 'समय से पहले' स्खलन होना, एक ऐसी स्थिति है जहां आदमी का उसके स्खलन पर कोई स्वैच्छिक नियंत्रण नहीं होता है।

यौन से जुडी सभी समस्याओ के लिए Ayurvedic Health Care ने Horsefire Capsule & oil का उत्पादन किया है | यह आयुर्वेदिक दवाई  यौन शक्ति और सेक्स अवधि बढ़ाने में मदद करती है, और साथ ही लिंग वृद्धि में भी मदद करती है |

Ingredient Used In This Product

Shilajit Shuddha:- यह पुरुषों के बांझपन के लिए सही उपचार है और  इसे भारतीय वियाग्रा के रूप में भी जाना जाता है। यह पुरुषों की यौन इच्छा में सुधार करता है। यह सदियों से पारंपरिक भारतीय  Ayurvedic medicine में इस्तेमाल किया जाता है।
Musali Sveta:- मुसली स्वेता कामेच्छा (libido boosting) बढ़ाने के लिए शक्तिशाली घटक है | यह सेक्स और प्रजनन प्रणाली को महत्वपूर्ण बनाता है। मानसिक स्वास्थ्य में सुधार करता है, तनाव और अवसाद से लड़ने में मदद करता है, और इस प्रकार कामेच्छा और सहनशक्ति को नियंत्रित करता है। सामान्य शारीरिक कमजोरी में उपयोगी।
Jatiphala or Nutmeg:- पुरुषों में यौन गतिविधि में एक महत्वपूर्ण और निरंतर वृद्धि को दर्शाता है | यौन अंगों में रक्त परिसंचरण में सुधार होता है और प्रदर्शन में सुधार होता है |
Ashwagandha:- पारंपरिक भारतीय दवा अश्वगंधा का उपयोग कई चीजों के लिए किया जाता है | कामसूत्र में अश्वगंधा का उल्लेख एक शक्तिशाली यौन उत्तेजक के रूप में किया गया है।
Kuchala shuddha:- यह यौन गतिविधियों में ऊर्जा और रुचि बढ़ाता है। यह यौन प्रदर्शन करने के लिए सहनशक्ति में भी सुधार करता है। और इस उत्पाद में कई और प्राकृतिक और उपयोगी जड़ी बूटियों का उपयोग किया  है जैसे कि गोखरू, अखलहरो, वन्य भस्म, कर्पूर आदि ।
Shatavari:- इसे  Asparagus racemous के रूप में भी जाना जाता है। यह विभिन्न प्रकार के पुरुष यौन रोगों को ठीक करता है, यौन अंगों को मजबूत करता है और यौन उत्तेजना और इरेक्शन को बढ़ाता है। पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन की मात्रा बढ़ाता है |

Benefits of Horsefire Capsule & Oil

Ayurvedic Medicine for long-lasting in bed (यह लंबे समय तक बिस्तर पर रहने में मदद करता हैं |)
Enhance penis size length (लिंग का आकार बढ़ाता हैं |)
This Ayurvedic medicine increases testosterone levels (यह आयुर्वेदिक दवाई टेस्टोस्टेरोन स्तर को बढ़ाता है|)
Sexual Stamina Supplements For Male Enhancement (पुरुष के लिए यौन सहनशक्ति की वृद्धि करता है |)
Boosts Your Libido (आपकी कामेच्छा को बढ़ाता है।)
This Ayurvedic Medicines give you blissful sex life (यह आयुर्वेदिक दवाएं आपको आनंदित यौन जीवन देती हैं।)
Improves blood circulation (रक्त परिसंचरण में सुधार करता है |)
Prevents premature ejaculation / early discharge (शीघ्रपतन की समस्या को रोकता है |)
Improves sexual health of a male (एक पुरुष के यौन स्वास्थ्य में सुधार करता हैं|)
This enhances the pleasure (यह आनंद को बढ़ाता है|)

Disclaimer: By using this product, results may vary from person to person.

Contact Us

Ayurvedic Health Care 
Email: info@ayurvedichealthcare.in 
ar@ayurvedichealthcare.in
Phone: +91 9558128414

Referenced By:- wordpress.com

Comments

Popular posts from this blog

Ayurvedic Sexual Stamina Supplement For Male Enhancement

शीघ्रपतन (Early Discharge) की आयुर्वेदिक दवाई - Horsefire Capsule And Oil

यौन शक्ति बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक दवा (Sexual Stamina Supplements For Male Enhancement)