शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) नियंत्रित करने की आयुर्वेदिक दवा

कम सेक्स ड्राइव यौन ऊर्जा या इच्छा की कमी, यौन दुर्बलता या ठीक से प्रदर्शन करने में असमर्थता के रूप में प्रकट हो सकती है। यौन दुर्बलता के लक्षणों में रुचि की कमी, स्तंभन दोष, शीघ्रपतन, निशाचर उत्सर्जन और वीर्य के अनैच्छिक निर्वहन शामिल हो सकते हैं। एक या कम सेक्स ड्राइव की कमी सबसे आम पुरुष यौन रोगों में से एक है। हालांकि समय-समय पर यह सामान्य है, लंबे समय तक चलने के लिए कम कामेच्छा होना एक अंतर्निहित स्वास्थ्य स्थिति का संकेत हो सकता है जो शारीरिक या मनोवैज्ञानिक हो सकती है।
शीघ्रपतन यौन रोग का एक सामान्य रूप है जिसमें व्यक्ति यौन गतिविधि के तुरंत बाद स्खलन करता है। इस हालत में, एक आदमी अपने संभोग में देरी करने में असमर्थ है और काफी जल्दी चरमोत्कर्ष की संभावना है जो दोनों भागीदारों के लिए असंतोष का कारण बन सकता है। पुरुषों के साथ ज्यादातर यौन गतिविधि को सहनशक्ति और धीरज के साथ जोड़ना, शीघ्रपतन से पीड़ित होना शर्मनाक हो सकता है। इसके अलावा, इस विषय की वर्जित प्रकृति अक्सर लोगों को आराम से मदद लेने में सक्षम होने से रोकती है। हालांकि, शीघ्रपतन सहित यौन रोग के अधिकांश रूप हल्के मनोवैज्ञानिक या जैविक कारकों के कारण होते हैं जिन्हें आसानी से ठीक किया जा सकता है।

शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) जैसी समस्या के लिए Ayurvedic Health Care ने प्राकृतिक औषिधियो को मिला कर आयुर्वेदिक दवाई का उत्पादन किया है, जो यौन शक्ति और सेक्स अवधि बढ़ाने में मदद करता है |


Premature Ejaculation - Natural Ayurvedic Medicine

शीघ्रपतन सहित कई चिंताओं के लिए वैकल्पिक और प्राकृतिक उपचार बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं। वाणिज्यिक दवाओं के शरीर पर कई दुष्प्रभाव होते हैं, जो समय के साथ समग्र स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं। इसके अलावा, उनमें से कुछ यौन कामेच्छा को प्रभावित करने के लिए जाने जाते हैं और नशे की लत भी बन जाते हैं। शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) के लिए हर्बल सप्लीमेंट और आयुर्वेदिक दवा के साथ, लोग यौन रोग पैदा करने वाले असंतुलन को सुरक्षित रूप से ठीक कर सकते हैं।
Ayurvedic Health Care ने Horsefire capsule & oil का उत्पादन किया है, जो अश्वगंधा, जतीफला और मुसली जैसे 61 अद्वितीय जड़ी बूटियों के एक शक्तिशाली संयोजन का उपयोग करके बनाई गई है, जो पुरुषों को उनकी खोई हुई यौन शक्ति को वापस लाने में मदद करता है। यह यौन इच्छा की कमी, लिंग तनाव, स्तंभन दोष, स्वप्न दोष और अन्य सेक्स संबंधी समस्याओं की कमी के लिए एक शास्त्रीय उपाय है। इसके नियमित उपयोग से, आप यौन शक्ति, लिंग वृद्धि और सहनशक्ति में वृद्धि का अनुभव करेंगे जो यौन सुख को बहुत बढ़ाएगा।

Ingredient Used in this Product

Ashwagandha:- पारंपरिक भारतीय दवा अश्वगंधा का उपयोग कई चीजों के लिए किया जाता है | कामसूत्र में अश्वगंधा का उल्लेख एक शक्तिशाली यौन उत्तेजक के रूप में किया गया है।
Jatiphala or Nutmeg:- पुरुषों में यौन गतिविधि में एक महत्वपूर्ण और निरंतर वृद्धि को दर्शाता है | यौन अंगों में रक्त परिसंचरण में सुधार होता है और प्रदर्शन में सुधार होता है |
Shatavari:- यह विभिन्न प्रकार के पुरुष यौन रोगों को ठीक करता है, यौन अंगों को मजबूत करता है और यौन उत्तेजना और इरेक्शन को बढ़ाता है। पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन की मात्रा बढ़ाता है | इसे  Asparagus racemous के रूप में भी जाना जाता है।
Musali Sveta:- मुसली स्वेता कामेच्छा (libido boosting) बढ़ाने के लिए शक्तिशाली घटक है | यह सेक्स और प्रजनन प्रणाली को महत्वपूर्ण बनाता है। मानसिक स्वास्थ्य में सुधार करता है, तनाव और अवसाद से लड़ने में मदद करता है, और इस प्रकार कामेच्छा और सहनशक्ति को नियंत्रित करता है। सामान्य शारीरिक कमजोरी में उपयोगी।
Shilajit Shuddha:- यह पुरुषों के बांझपन के लिए सही उपचार है और  इसे भारतीय वियाग्रा के रूप में भी जाना जाता है। यह पुरुषों की यौन इच्छा में सुधार करता है। यह सदियों से पारंपरिक भारतीय  Ayurvedic medicine में इस्तेमाल किया जाता है।
Kuchala shuddha:- यह यौन गतिविधियों में ऊर्जा और रुचि बढ़ाता है। यह यौन प्रदर्शन करने के लिए सहनशक्ति में भी सुधार करता है। और इस उत्पाद में कई और प्राकृतिक और उपयोगी जड़ी बूटियों का उपयोग किया  है जैसे कि गोखरू, अखलहरो, वन्य भस्म, कर्पूर आदि ।

Benefits of Horsefire Capsule & Oil

यौन इच्छा को बढ़ाता है | (Enhances sexual desire) 
लिंग वृद्धि में मदद करता है| (Helps in penis enlargement)
रक्त परिसंचरण में सुधार करता है | (Improves blood circulation)
यह लंबे समय तक बिस्तर पर रहने में मदद करता हैं | (Ayurvedic Medicine for long-lasting in bed)
यह आयुर्वेदिक दवाई टेस्टोस्टेरोन स्तर को बढ़ाता है | (This Ayurvedic medicine increases testosterone levels)
शीघ्रपतन की समस्या को रोकता है | (Control your premature ejaculation / early discharge)
आपकी कामेच्छा को बढ़ाता है। (Boosts Your Libido)
यह आनंद को बढ़ाता है | (This enhances the pleasure)
पुरुष के लिए यौन सहनशक्ति की वृद्धि करता है | (Sexual Stamina Supplements For Male Enhancement)


Disclaimer: By using this product, results may vary from person to person.

Contact Us

Ayurvedic Health Care
Email: info@ayurvedichealthcare.in 
ar@ayurvedichealthcare.in
Phone: +91 9558128414

Referenced By:- medium.com

Comments

Popular posts from this blog

Ayurvedic Sexual Stamina Supplement For Male Enhancement

शीघ्रपतन (Early Discharge) की आयुर्वेदिक दवाई - Horsefire Capsule And Oil

यौन शक्ति बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक दवा (Sexual Stamina Supplements For Male Enhancement)